खोये प्यार को पाए कुछ ही घण्टो में +91-7728998767


Video Description:-

Khoye Pyaar Ko Pane Ke Totke

प्यार करने वाले ना जाने क्या क्या वादे करते है.. साथ जीने मरने की कसमे खाते हैं चांद-सितारे तोड़ने की बातें करते पर कभी कभार ऐसी परिस्थिया आ जाती है ति आप अपने प्यार से अलग हो गये है या किसी कारण वश आपका प्यार आपसे दुर हो गया है या आपने अपने प्यार खो दिया है तो उसे पाने के लिये चांद -तारे तोड़ने की जरुरत नही है सिर्फ थोड़ी सी मेहनत आपका प्यार आपको वापस दिला सकती है। तो अपनाये इन उपायो को..
1. केला में गोरोचन मिलाकर लेप बनाएं। इस लेप को सिर पर लगाएं। माना जाता है कि ऐसा करने से व्यक्ति में आकर्षण शक्ति आ जाती है। 2.नारियल, धतूरे के बीज, कपूर को पीस लें। इसमें शहद मिलाएं। नियमित इसका तिलक करने से जिसे आप प्यार करते हैं वह आपको छोड़कर नहीं जायेगा और यदि आपका प्यार आपको छोड़कर चला गया है तो आप इस तिलक को लगाकर अपने प्यार के पास जाये ..देखियेगा आपका प्यार आपको वापस मिल जायेगा।
3. सूर्य ग्रहण के समय सहदेवी की जड़ और सफेद चंदन को घिस कर तिलक करे और अपने प्यार के सामने जाये।
4.राई और प्रियंगु को ‘ह्रीं’ मंत्र द्वारा अभिमंत्रित करके अपने खोये हुये प्यार पर डाल दे। आपका प्यार आपक वश मे हो जायेगा।5. बिजौरे की जड़ और धतूरे के बीज को प्याज के साथ पीसकर अपने प्यार को सुंघा दे आपका प्यार आपके ही गुन गायेगा।
6 नागकेसर, चमेली के फूल, कूट, तगर, कुंकुंम और देशी घी का मिश्रण बनाकर किसी प्याली में रख दें। लगातार कुछ दिनों तक नियमित रूप से इसका तिलक लगाये और अपने खोये प्यार के सामने जाये आपका प्यार जल्द ही आपको वापस मिल जायेगा।
7. अगर प्रेमी या प्रेमिका के प्रति प्यार कम हो गया हो तो श्री कृष्ण का स्मरण कर तीन इलायची अपने बदन से स्पर्श करते हुई शुक्रवार के दिन छुपा कर रखें। 
जैसे अगर साड़ी पहनतीं हैं तो अपने पल्लू में बांध कर उसे रखा जा सकता है और अन्य लिबास पहनती हैं तो रूमाल में रखा जा सकता है। और पुरुष अपने रुमाल मे रख सकते है या छोटे से कपड़े मे रख कर अपने पर्स मे रख लें।

शनिवार की सुबह वह इलायची पीस कर किसी भी व्यंजन में मिलाकर को अपने प्रेमी या प्रेमिका खिला दें। मात्र तीन शुक्रवार में फर्क नजर आएगा। 
दोस्तो समस्या हमारे जिदगी का एक पहलु है अगर आपको कोई समस्या है या DOUBT रह जाता हैया वास्तु से सम्बंधित कुछ जानना चाहते है तो आप हमे कमेट करके जानकारी हासिल कर सकते हैं।

If Your Enjoying Our Videos Then Please share our videos with your face book, twitter and other accounts...
also visit our sites...

http://www.loveproblemsolutionguruji.com/

Comments