होली पर किये जाने वाले स्त्री या पुरुष पर वशीकरण के शक्तिशाली उपाय 91-9...

Solution

आने वाली 12 मार्च की रात्रि होलिका दहन की है, अगले दिन यानि 13 मार्च को रंग खेलने वाली होली है। इस 12 मार्च को लोग विभिन्न मंत्रों का उपयोग कर अपने दिल की इच्छा पूरी करने की कोशिश करेंगे।

यदि आप भी कोई मनोकामना पूर्ण करना चाहते हैं, तो आपको जरूर किसी ज्योतिषी या तंत्र साधना में ज्ञानी व्यक्ति की सहायता लेनी चाहिए। हमारे चैनल ने भी इस तरह की कई विडियो को प्रसारित किया है आप को उन्हें भी जरुर देखना चाहिए लेकिन वशीकरण का एक उपाय हमारे पास मौजूद है। आज हम आपको बताने जा रहे है होली पर किये जाने वाले वशीकरण मंत्र के बारे में तो इस विडियो को अंत तक जरुर देखते रहे 

इस बार होली रविवार को है, और होली की रात एवं रविवार का ये मेल और भी अहम माना जाता है। तंत्र शास्त्रियों के अनुसार रविवार का होलिका दहन बेहद महत्वपूर्ण है, यह तांत्रिक उपायों के लिए सर्वश्रेष्ठ है। 

तो आये जानते है इन उपाय को 

अगर आप एक स्त्री हैं या पुरुष है, तो इस विडियो में आगे बताए जाने वाले उपाय आपके काम के हैं। अक्सर शादीशुदा दंपत्ति इस बात से परेशान होते हैं कि उनके पति या उनकी पत्नी उनकी कोई बात नहीं मानते। वे उनमें रुचि प्रकट नहीं करते, उनका ध्यान नहीं रखते और उनकी इच्छानुसार नहीं चलते। यदि आप भी ऐसी ही कुछ परेशानी का सामना कर रही हैं, तो हमारे पास इसका शास्त्रीय उपाय है।

तो जानते होलिका दहन की रात किये जाने वाला वशीकरण उपाय 

पहले जानते है स्त्री को वश में करने के लिए उपाय 

मित्रों यह एक वशीकरण मंत्र है, जिसके उपयोग से आप अपनी पत्नी को वश में कर सकते हैं। होलिका दहन की रात काकजंघा, तगर, केसर को "क्लीं कामदेवाय फट स्वाहा" मंत्र से अभिमंत्रित किया जाता है तथा धुलंडी या रंग वाले दिन इसे अबीर या गुलाल में मिलाकर इसे इच्छित महिला के सर पर डाला जाता है।

Comments